नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर 1995 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' को याद किया और फिल्म में दिखाए गए बाप-बेटे के 'कूल' रिश्ते को लेकर हंसी-मजाक किया. दरअसल न्यूयॉर्क में शूटिंग करतेे हुए उनको 24 साल पुराना फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का दौर याद आ गया.

अनुपम ने फिल्म का एक ग्राफिक ट्वीट किया, जहां दोनों मशहूर लाइनें - "ओ पोच्ची, ओ कोका, ओ बोबी, ओ लोचा" कहते नजर आ रहे हैं. 
उन्होंने शीर्षक में लिखा, "प्रिय शाहरुख, अचानक न्यूयॉर्क में आपको याद कर रहा हूं. हमने कुछ हसीन पल साथ बिताए हैं. और फिर हम दोनों बड़े हो गए. प्यार और प्रार्थनाएं हमेशा आपके लिए."
शाहरुख ने इसके जवाब में लिखा, "अरे नहीं डैडी कूल. 'बड़े हों' आपके दुश्मन. हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी. आपको याद कर रहा हूं." लेकिन यह सिलसिला यहीं नहीं थमा इसके बाद शाहरुख के कमेंट को एक बार फिर से अनुपम ने शेयर करके उन्हें प्यार भरा जवाब दिया और जल्दी ही साथ में काम करने और मिलकर धमाल करने की इच्छा जताई.

वहीं, वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अनुपम खेर पिछली बार फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइमिनिस्टर' में नजर आए थे. शाहरुख फिलहाल चीन में हैं और 9वें बीजिंग अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग ले रहे हैं. उनकी फिल्म 'जीरो' के प्रदर्शन से इस महोत्सव का समापन होगा.