लुधियाना के काराबारा चौक में मंगलवार की देर रात हथियारबंद दस युवकों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक पर कातिलाना हमला कर दिया। हमले में युवक की मौत हो गई। वहीं मृतक का भांजा और उसका एक दोस्त भी घायल हो गया। मृतक की पहचान नेता जी नगर निवासी सुरिंदर सिंह उर्फ काका के रुप में हुई है।
मृतक के घायल भांजे मनप्रीत सिंह उर्फ मनी और उसके दोस्त अमनदीप सिंह को सीएमसी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। थाना सलेम टाबरी पुलिस ने आरोपी गगनदीप, गग्गू, जीया, तिंदर, बाला, पाठक, बेदी, शीला, पीतो और पाली के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक मनप्रीत सिंह मनी का करीब एक महीना पहले आरोपियों के साथ झगड़ा हुआ था। 
मंगलवार की रात को मनप्रीत सिंह अपने दोस्त अमनदीप के साथ मामा से मिलने के लिए गया था। तीनों काराबारा चौक के पास बात कर रहे थे। इसी दौरान हथियारों से लैस होकर आरोपियों ने तीनों को घेर लिया और हमला कर दिया। 
मनप्रीत, काका और अमन ने आरोपियों का मुकाबला किया। इसी दौरान आरोपियों ने मनी के मामा काका पर तेजधार हथियार और बेसबॉल के डंडों से हमला कर घायल कर दिया। मनी और अमन को भी आरोपी घायल कर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। 

इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लोगों का आरोप था कि पुलिस सूचना देने के करीब पौने घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची तब तक घायलों को सीएमसी अस्पताल ले जाया जा चुका था। वहां काका को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। एसीपी नार्थ अनिल कुमार कोहली ने बताया कि रंजिश के चलते यह हमला हुआ था। 
 
अस्पताल में दाखिल दोनों घायलों की हालत खतरे से बाहर है। पोस्टमार्टम कराने के के बाद शव परिजनों को दे दिया है। पुलिस ने दस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापामारी शुरू कर दी है। अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में छापामारी कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।