ग्वालियर एसपी के पास सुरक्षा मांगने पहुंचे नवविवाहित जोड़े पर लड़की की मां ने हमला कर दिया. एसपी आॅफिस के बाहर तमाम पुलिसकर्मियों के बीच लड़की की मां ने लड़की को धक्का देकर एक तरफ पटका और उसके पति की जमकर पिटाई कर दी.

अपनी मर्जी से शादी करना एक जोड़े को मंगलवार को उस समय भारी पड़ गया, जब परिजनों से अपनी जान की सुरक्षा मांगने एसपी के पास पहुंचे जोड़े को लड़की की मां ने पीट दिया. ग्वालियर के एसपी आॅफिस में जनसुनवाई के दौरान यह सनसनीखेज मामला सामने आया. जानकारी के अनुसार मुरार के राहुल लोधी और निवेदिता शर्मा ने करीब 15 दिन पहले आर्य समाज से विवाह कर लिया.

पेशे से शिक्षक राहुल, निवेदिता को ट्यूशन पढ़ाता था और इसी दौरान दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया. दोनों ने शादी करने के बाद पहले अपने परिजनों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन जब वे नहीं माने तो मंगलवार को यह जोड़ा एसपी की जनसुनवाई में सुरक्षा की गुहार लेकर पहुंच गया. जोड़े की बारी आती इससे पहले ही लड़की की मां वहां पहुंच गई. यहां पहुंचते ही उसने लड़की को एकतरफ धक्का दिया और लड़के पर टूट पड़ी. नजारा देख पुलिस ने तत्काल हस्तक्षेप किया और दोनों को अलग-अलग कर एसपी के सामने पेश किया. एसपी ने तत्काल कार्रवाई के आदेश दिए.