• शहर के अलग-अलग इलाकों से 27 जुआरी पकड़े गए

शहर के अलग-अलग इलाकाें में पुलिस ने दबिश देकर 27 जुआरियाें काे गिरफ्तार कर नकद समेत 1.44 लाख रुपए का सामान जब्त किया। कापोद्रा में हीरे का कामकाज बंद हो गया तो मालिक ने कारखाने में ही जुए का अड्‌डा चालू कर दिया। खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बांबे कॉलोनी के पास अक्षर डायमंड के खाता नंबर-13 की पहली मंजिल पर दबिश देकर 11 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस ने अक्षरदीप सोसाइटी, वेड रोड में रहने वाले कारखाना मालिक योगेश पुत्र घनश्याम साकरिया को भी गिरफ्तार कर लिया। योगेश साकरिया अपने फायदे के लिए बाहर से लोगों को बुलाकर जुआ खेलवा रहा था। पुलिस ने बताया कि सभी जुआरी शराब भी पिए हुए थे। आगे की छानबीन हो रही है। अठवा लाइंस पुलिस ने 9 अगस्त को रात 12 बजे खुफिया सूचना पर भागातलाव के पास स्थित मक्का अपार्टमेंट में दबिश देकर 3 लोगों को जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया।

पुलिस ने मौके से नकदी समेत 10500 रुपए का सामान जब्त किया। अमरोली पुलिस ने 10 अगस्त को रात 1 बजे उत्राण में स्थित सुखदेव रेजिडेंसी में दबिश देकर 6 जुआरियों को गिरफ्तार कर नगद और मोबाइल समेत 1लाख, 12हजार, 400 रुपए का सामान जब्त किया। उधर, मोटा वराछा में स्थित दशहरा टेकरी के पास पुलिस ने 7 जुआरियों को गिरफ्तार कर 21100 रुपए जब्त किया।