राजू वाघमारे एक ही घर में अपनी दो पत्नियों के साथ रहता था. दोनों महिलाएं वाघमारे के लगातार उत्पीड़न करने और अपशब्द कहने से तंग आ गई थीं. आरोप है कि दोनों महिलाओं ने गुरुवार रात को वाघमारे के मुंह पर तकिया रख कर उसकी जान ले ली.
शराब पीकर उत्पीड़न करने वाले एक शख्स से तंग आकर उसकी दो पत्नियों ने मिलकर हत्या कर दी. ये घटना मुंबई के गोरेगांव में बांगुरनगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुई. मारे गए शख्स की पहचान 32 वर्षीय राजू वाघमारे के तौर पर हुई है.

पुलिस के मुताबिक ये घटना 5-6 दिसंबर की दरम्यानी रात को साढ़े 12 बजे और एक बजे के बीच हुई. राजू वाघमारे एक ही घर में अपनी दो पत्नियों के साथ रहता था. दोनों महिलाएं वाघमारे के लगातार उत्पीड़न करने और अपशब्द कहने से तंग आ गई थीं.

आरोप है कि दोनों महिलाओं ने गुरुवार रात को वाघमारे के मुंह पर तकिया रख कर उसकी जान ले ली. घटना की जानकारी वाघमारे के भाई विनोद को मिली तो उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी. वाघमारे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेजा गया. बांगुरनगर पुलिस ने दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया है.
जांच से जुड़े एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘बांगुरनगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू की जांच कर रही है.’