गांव जागसी का सुमित अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर गांव में पहुंचा। बताया गया है कि गांव जागसी में पहली बार कोई अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर पहुंचा है। जब सुमित अपनी दुल्हन सोनिया को हेलीकॉप्टर से गांव लेकर पहुंचा तो ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।  
गांव जागसी निवासी किसान श्याम का इकलौता बेटा सुमित देहरादून में फाइनेंस और पानी सप्लाई का व्यवसाय करता है। श्याम की इकलौती बेटी सीमा ऑस्ट्रेलिया में रहकर पढ़ाई कर रही है। सुमित ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए पहले से ही तय कर लिया था कि वह अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर आएगा। उसे पता लगा था कि गांव में कोई भी अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में लेकर नहीं आया है।

इस पर सुमित ने अपनी बहन से बातचीत की जिसके बाद दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लाने का फैसला लिया। सुमित का गांव महमूदपुर निवासी रमेश की बेटी सोनिया से रिश्ता तय हुआ था। शुक्रवार को सुमित गांव से शहर में जींद रोड स्थित एक मैरिज पैलेस में कार से पहुंचा। दोपहर करीब ढाई बजे विवाह स्थल के निकट बने हैलीपैड पर फरीदाबाद से आया हेलीकॉप्टर पहुंचा।

मैरिज पैलेस में विवाह की रस्म पूरी होने के बाद सुमित अपनी दुल्हन सोनिया को हेलीकॉप्टर में लेकर अपने गांव पहुंचा। गांव जागसी में हेलीकॉप्टर में पहुंची दुल्हन सोनिया को देखने के लिए भीड़ जुट गई थी।